UPSC EPFO भर्ती 2023: आयोग ने आवेदकों के लिए जारी किया नोटिस !

UPSC EPFO Recruitment 2023: यह भर्ती अभियान ईपीएफओ में 577 सहायक भविष्य निधि आयुक्त और प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी पदों को भरने के लिए है। आवेदन की समय सीमा मार्च 17 है।

Sarkari Result UPSC EPFO Recruitment 2023
UPSC EPFO Recruitment 2023

UPSC EPFO Recruitment 2023: संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों से अंतिम समय की भीड़ से बचने के लिए समय सीमा का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द आवेदन पत्र जमा करने को कहा है।

“Asstt. Provident Fund Commissioner and Enforcement Officer-Accounts Officer Exam 2023: अंतिम मिनट की भीड़ से बचने के लिए कृपया जल्दी आवेदन जमा करें, “आयोग की वेबसाइट upsc.gov.in पर एक ऐसा नोटिस जारी किया गया है।

यह भर्ती अभियान ईपीएफओ में 577 सहायक भविष्य निधि आयुक्त और प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी पदों को भरने के लिए है। आवेदन की समय सीमा मार्च 17 है।

जैसा कि यूपीएससी द्वारा घोषित किया गया है, 418 रिक्तियां प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी के पद के लिए हैं और अन्य 159 सहायक भविष्य निधि आयुक्त के लिए हैं।

यूपीएससी उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए पेन और पेपर टेस्ट और इंटरव्यू आयोजित करेगा। दोनों पदों के लिए अलग-अलग परीक्षा होगी और कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी। नोटिफिकेशन में पाठ्यक्रम और परीक्षा की योजना का उल्लेख किया गया है।

पात्रता, आयु सीमा और अन्य प्रासंगिक विवरणों की जांच करने के लिए उम्मीदवार यूपीएससी की वेबसाइट पर विस्तृत नोटिफिकेशन देख सकते हैं।