OSSC Combined Recruitment Main Exam Date हुई जारी, यहाँ देखे डिटेल्स

ओडिशा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर स्टेनोग्राफर, जूनियर टाइपिस्ट-कम-जूनियर स्टोरकीपर, जूनियर स्टोरकीपर और क्लर्क-कम-लाइब्रेरियन-2022 पदों के लिए संयुक्त भर्ती के मुख्य लिखित परीक्षा का अनुसूचीपत्र जारी कर दिया है

ओडिशा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर स्टेनोग्राफर, जूनियर टाइपिस्ट-कम-जूनियर स्टोरकीपर, जूनियर स्टोरकीपर और क्लर्क-कम-लाइब्रेरियन-2022 OSSC Combined Recruitment Main Exam Date की अनुसूची जारी कर दी है। इस अधिसूचना के अनुसार, परीक्षा 18 जून को 10:00 बजे से 12 बजे तक राजधानी कॉलेज, बारामुंडा, भुवनेश्वर में आयोजित की जाएगी। पद के लिए कुल 227 उम्मीदवारों का चयन किया गया है।

Sarkari Result osssc

उम्मीदवार 12 जून से ossc.gov.in पर अपना Main Exam Hall Ticket डाउनलोड कर सकेंगे। डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को OSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

How To Check Details OSSC Combined Recruitment Main Exam Date

स्टेप 1 OSSC की आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2 होमपेज पर, “संयुक्त जूनियर स्टेनोग्राफर, जूनियर स्टोरकीपर, क्लर्क कम लाइब्रेरियन और अन्य पदों के प्रवेश पत्र” लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3 अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें।
स्टेप 4 main exam date Admit Card Download करें।
स्टेप 5 भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें।


अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को ओडिशा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (OSSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है। आधिकारिक वेबसाइट पर उम्मीदवार अधिक विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

इस मुख्य लिखित परीक्षा के द्वारा ओडिशा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर स्टेनोग्राफर, जूनियर टाइपिस्ट-कम-जूनियर स्टोरकीपर, जूनियर स्टोरकीपर और क्लर्क-कम-लाइब्रेरियन-2022 पदों के लिए संयुक्त भर्ती की OSSC main exam date जारी कर दी है।